expr:class='data:blog.pageType' id='mainContent'>

Spotify पर रीयल टाइम लिरिक्स देखें।

Spotify की रीयल-टाइम लिरिक्स दुनिया भर में पेश की जा रही है।


Spotify कथित तौर पर अपने "बिहाइंड द लिरिक्स" फीचर को बंद कर रहा है।

संगीत के शौकीनों के लिए गानों को सुनने और उसके साथ बोलों को समझने और पढ़ने के लिए Spotify ने खास फीचर्स अपने आईओएस और एंड्रॉइड डिवाइस, डेस्कटॉप, गेमिंग कंसोल और टीवी पर दुनिया भर के सभी फ्री और प्रीमियम यूजर्स के लिए उपलब्ध किया हैं।

Online music app with lyrics

स्वीडिश संगीत स्ट्रीमिंग दिग्गज Spotify on ने गुरुवार को अपने रीयल-टाइम लिरिक्स फीचर को वैश्विक स्तर पर लॉन्च किया , जिसे पहली बार पिछले साल जून में भारत सहित 26 बाजारों में पेश किया गया था।

गीत (songs) दुनिया भर के श्रोताओं में सबसे अधिक अनुरोधित विशेषताओं में से एक है।

"द लिरिक्स फीचर हर जगह उपलब्ध होगा। Playstation 4, Playstation 5, और Xbox One, Android TV के साथ, FireTV सहित, सैमसंग, रोकू, एलजी, स्काई और कॉमकास्ट पर, "कंपनी ने अपने एक बयान में कहा।

Spotify ने कहा, "Musixmatch के साथ साझेदारी करके, हर गाने के बोलों को इन-ऐप एक्सेस के माध्यम से अपने व्यापक ट्रैक लाइब्रेरी में जीवंत कर रहे हैं।" Musixmatch "8 मिलियन से अधिक" शीर्षकों के लिए गीत के बोलों की पेशकश करने का दावा करता है।

अब लिरिक्स फीचर खोजने के लिए, प्लेइंग व्यू" के किसी एक गाने पर टैप करें। सुनते समय, स्क्रीन के नीचे lyrics वाले ऑप्शन को ऊपर की ओर स्वाइप करें। आपको ट्रैक लिरिक्स दिखाई देंगे जो गाने के बजते ही रीयल-टाइम में स्क्रोल करते हैं।
उस पर एक टैप और करते ही मोबाइल की पूरी स्क्रीन पर दिखाई देने लगेगा।

शेयर करने के लिए, केवल गीत स्क्रीन के नीचे "साझा" बटन पर टैप करें और फिर उस गीत का चयन करें जिसे आप साझा करना चाहते हैं-  जहां आप उन्हें साझा करना चाहते हैं-वे सभी तृतीय-पक्ष प्लेटफार्मों के माध्यम दिखाई देंगें।

इसका फायदा उन सभी लोगों को होगा जिनको गाने का शौक है। इससे उनका रियाज अच्छी तरह से होगा और गानों को किसी भी पेज पर पूरा का पूरा लिख भी सकेंगें। उसके बाद उसको याद करके किसी भी जगह अपनी प्रस्तुति पेश कर सकने में सक्षम हो सकते हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad