expr:class='data:blog.pageType' id='mainContent'>

नूबिया ने GaN 65W 4 Port चार्जर लॉन्च किया।

नूबिया ने GaN पर आधारित चार-पोर्ट 65W चार्जर लॉन्च किया।

नूबिया ने GaN 65W 4 Port चार्जर लॉन्च।
Image by Nubia

चीनी कंपनी, नूबिया ने आधिकारिक तौर पर गैलियम नाइट्राइड पावर पर आधारित अपने नए 65W चार्जर के लॉन्च की घोषणा की।  कंपनी थर्ड-जेनरेशन Gan तकनीक का इस्तेमाल कर रही है।  जो चीज इस चार्जर को दिलचस्प बनाती है, वह यह कि नया चार्जर सबसे छोटा है जिसमें चार-पोर्ट चार्जर है।

नया नूबिया चार्जर एक यूएसबी-ए और तीन यूएसबी-सी कनेक्टर  के साथ आता है। इसके अलावा, चार्जर  heat dissipation technology के साथ आता है जो न केवल  cooling process को समान बनाता है बल्कि चार्जिंग दक्षता में भी सुधार करता है।

चार्जर फोल्डेबल प्लग डिज़ाइन के साथ आता है। यूएसबी टाइप-ए और यूएसबी टाइप-सी चार्जर के शीर्ष पर स्थित हैं।  तथ्य यह है कि चार्जर सेमीकंडक्टर सामग्री GaN से बना है, यह न केवल डिजाइन में कॉम्पैक्ट है बल्कि हल्का भी है जो चार्जर को यात्रा के दौरान उपयोग के लिए आदर्श बनाता है।  नूबिया का दावा है कि GaN चार्जर रेड मैजिक को 40 मिनट में पूरी तरह चार्ज कर सकता है।  टाइप-सी सिंगल-पोर्ट में 65W का पावर आउटपुट है, और दूसरा टाइप सी में 30W का सिंगल-पोर्ट आउटपुट है। टाइप-ए सिंगल-पोर्ट का आउटपुट 24W है।  इसके अलावा, चार्जर बहु-परत सुरक्षा के साथ आता है, और अंदर, इसे सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास पावर इलेक्ट्रॉनिक्स, नियंत्रक और सुरक्षा सर्किटरी का उपयोग करके बनाया गया है।

नूबिया 65W GaN SCP/FCP, QC 3.0, PD 3.0, AFC और अन्य फास्ट चार्जिंग प्रोटोकॉल को सपोर्ट करता है।  इसके अलावा, यह बड़ी और छोटी धाराओं के बुद्धिमान स्विचिंग का समर्थन करता है।  चीनी कंपनी ने यह भी उल्लेख किया है कि 65W GaN चार्जर अधिकांश टाइप-सी फोन, और अन्य लैपटॉप और मैकबुक, टैबलेट, स्विच गेम कंसोल और कई अन्य उपकरणों के साथ संगत है।

हालांकि कंपनी ने अभी तक चार्जर की कीमत का खुलासा नहीं किया है, चीनी टेक दिग्गज ने उल्लेख किया है कि चार्जर की बिक्री 12 सितंबर से चीनी स्टोर जिंगडोंग में शुरू होगी।  शुरुआती सेल में इसकी कीमत पर अच्छा डिस्काउंट मिलेगा।



_ By Sources

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad